ads

यह हैं भारतीय क्रिकेट सितारों के बिल्कुल हमशक्ल

भारत में खेल प्रेमियों की कोई कमी नहीं है और विशेष रूप से क्रिकेट को लेकर तो भारतीयों में बेहद ही रोमांच भरा हुआ है. इसी कारण भारतीय टीम के क्रिकेटर लोगों के लिए किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होते और लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं.
यही नहीं कई लोग इनसे इतने प्रभावित रहते हैं कि वे खुद को भी उनके जैसा ही दिखाने की कोशिश करते हैं. आइए आज आपको दिखाते हैं भारतीय क्रिकेटर के कुछ हुबहू हमशक्ल -
सचिन तेंदुलकर -
सचिन तेंदुलकर का नाम भारतीय क्रिकेट के इतिहास में अमित है. चाहे सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड हो या फिर छोटी सी उम्र में ही क्रिकेट को अपना पेशन बनाना. यह शख्स बिल्कुल सचिन तेंदुलकर कॉपी लगता है.
विराट कोहली-
विराट कोहली का नाम भारत ही नहीं अपितु विश्व के सबसे सफलतम कप्तानों में शामिल हो चुका है. इसके अलावा विराट न सिर्फ क्रिकेट बल्कि विभिन्न तरह की एडवर्टाइज से भी काफी अच्छी कमाई कर रहे हैं. यह पाकिस्तानी शख्स खुद को विराट कोहली की तरह प्रदर्शित करता है.
महेंद्र सिंह धोनी -
कैप्टन कूल के नाम से प्रसिद्ध धोनी की विशेष पहचान उनके द्वारा वर्ल्ड कप जिताने को लेकर है. यदि धोनी का यह प्रशंसक और खुद धोनी एक साथ आ जाए तो पहचानना मुश्किल हो जाएगा कि कौन असली है.

Post a Comment

0 Comments