ads

CoronaVirus: फंड को लेकर केजरीवाल और गंभीर के बीच ट्विटर पर हुई जोरदार बहस

भारत में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. यदि 22 मार्च के बाद की स्थिति को देखें तो कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में लगभग 3 गुना तक वृद्धि हो चुकी है और अब भी इसके संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. हालांकि सरकार द्वारा इसे रोकने के लिए तमाम उपाय किए जा रहे हैं चाहे वह चिकित्सकीय स्तर पर हो अथवा आर्थिक मोर्चे पर.
दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमितो की संख्या 500 के पार जा चुकी है और लगातार इस के नए नए मामले भी सामने आ रहे हैं. इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सांसद गौतम गंभीर के बीच फंड को लेकर कुछ बहस भी सामने आई है.CoronaVirus: फंड को लेकर केजरीवाल और गंभीर के बीच ट्विटर पर हुई जोरदार बहस
दरअसल दोनों के बीच मेडिकल किटस और फण्ड को लेकर ट्विटर पर तीखी बहस की बात सामने आई है. जहां अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार पर फंड की कमी का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को कहा कि उन्होंने पहले अहंकार के कारण फण्ड स्वीकार नहीं किया और अब इस तरह की बात कर रहे हैं.
CoronaVirus: फंड को लेकर केजरीवाल और गंभीर के बीच ट्विटर पर हुई जोरदार बहस
इससे पहले गौतम गंभीर ने 'आप' सरकार पर इस मुद्दे पर 'घड़ियाली आंसू' बहाने और 'विक्टिम गेम' खेलने का भी आरोप लगाया था. उन्होंने दिल्ली सरकार को पीपीई किट्स खरीदने के लिए 50 लाख रुपए देने की भी पेशकश की थी.
उन्होंने यह भी कहा था कि सुबह से शाम तक टेलीविजन पर प्रचार करने में करोड़ों रुपए खर्च करने की बजाय अगर पीपीई किट्स पर खर्च किए जाते, तो जनता का भला हो जाता.
पुरे मुद्दे पर आपकी क्या राय हैं कमेंट करके हमें जरुर बताएं.

Post a Comment

0 Comments